"अम्मा का टिफिन" की अम्मा नहीं रही, विधायक किशोर जोरगेवार की मां गंगूबाई (अम्मा) का निधन Amma of "Amma Ka Tiffin" is no more, MLA Kishor Jorgewar's mother Gangubai (Amma) passed away

"अम्मा का टिफिन" की अम्मा नहीं रही

विधायक किशोर जोरगेवार की मां गंगूबाई (अम्मा) का निधन

चंद्रपुर: चंद्रपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक किशोर जोरगेवार की मां गंगूबाई जोरगेवार का आज सुबह 9.30 बजे निधन हो गया। वह 80 साल की थीं। 
बेहद कठिन परिस्थिति में उन्होंने अपना व्यवसाय संभालकर अपने परिवार का भरण-पोषण किया। बेटे के विधायक बनने के बाद भी उन्होंने बिना किसी महत्वाकांक्षा के अपना कारोबार जारी रखा। चंद्रपुर में उनके द्वारा शुरू की गई पहल "अम्मा का टिफिन" से सैकड़ों गरीब लोगों को बड़ी राहत मिली। अम्मा द्वारा शुरू की गई इस सामाजिक प्रतिबद्धता की कई लोगों ने सराहना की। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, एनसीपी नेता सुप्रिया सुले और राज्य के कई बड़े नेताओं ने उनसे मुलाकात की और इस पहल की सराहना की। अम्मा पिछले पचास वर्षों से लगातार बांस से बनी विभिन्न सामग्रियों का व्यवसाय कर रही हैं। जब वह लड़का एक बड़ा नेता, चंद्रपुर विधानसभा क्षेत्र का विधायक था, तब भी वह अपने सिद्धांतों पर कायम रहा। अस्सी वर्षीय अम्मा का आज निधन हो गया।

Amma of "Amma Ka Tiffin" is no more, MLA Kishor Jorgewar's mother Gangubai (Amma) passed away

#Amma 
#AmmaKaTiffin 
#MLAKishorJorgewar
#Chandrapur 
#KishorJorgewar